Delhi Police Special Cell: ISI खालिस्तानी आतंकियों का कर रही है इस्तेमाल, पंजाब को अस्थिर करने की कोशिश

CHIRAG GOTHI

07 Oct 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:28 PM)

Delhi Police Special Cell: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने पंजाब पुलिस इंटेलिजेंस मुख्यालय पर हुए अटैक के सिलसिले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

CrimeTak
follow google news

Delhi Police Special Cell: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने पंजाब पुलिस इंटेलिजेंस मुख्यालय पर हुए अटैक के सिलसिले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पंजाब इंटेलिजेंस की बिल्डिंग में हुआ था RPG अटैक। इसके अलावा स्पेशल सेल ने कुरुक्षेत्र में IED की बरामदगी मामले का भी खुलासा किया है। इस सिलसिले में एक आरोपी अर्शदीप को गिरफ्तार किया है।

आरोपियों की गिरफ्तार से पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI और खालिस्तानी टेरर मॉड्यूल का खुलासा हुआ है। जांच में ये बात सामने आई है कि ISI खालिस्तानी आतंकी हरविंदर सिंह रिंदा और लखवीर लाडा के जरिए पंजाब में आतंकी हमलों की साजिश रच रही है। RPG अटैक और कुरुक्षेत्र में IED इसी साजिश का हिस्सा था। साथ में पुलिस ने महाराष्ट्र के नांदेड़ के बिल्डर संजय की हत्या का भी खुलासा किया है।

यह भी पढ़ें...

पंजाब के अमृतसर के राणा कंडोवालिया हत्याकांड के मुख्य शूटर को अब कानून का सामना करना पड़ेगा। शूटर, दीपक और मानू डागर को जिम्मेदारी सौंपी गई थी कि वो सलमान खान की हत्या करे। ये काम तीनों को लॉरेंस बिश्नोई और जग्गू भगवानपुरिया ने दिया था। इस बात का भी खुलासा हुआ है।

    follow google newsfollow whatsapp