DELHI MINISTER CAR ATTACKED : देखे वीडियो, मंत्री सत्येंद्र जैन के काफिले पर हमला, कार के बोनट पर चढ़े लोग

CHIRAG GOTHI

07 Mar 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:14 PM)

DELHI MINISTER CAR ATTACKED मंत्री सत्येंद्र जैन के काफिले पर हमला, कार के बोनट पर चढ़े लोग DO READ MORE AND LATEST CRIME STORIES AT CRIME TAK WEBSITE.

CrimeTak
follow google news

DELHI MINISTER CAR ATTACKED : आम आदमी पार्टी (आप) के नेता और दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के काफिले पर हमला हुआ है। हमले का आरोप AAP पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर लगाया है। हालांकि, बीजेपी की दिल्ली प्रदेश ने आप के इस आरोप को गलत बताया है।

यह भी पढ़ें...

कैसे हुआ पूरा वाक्या ?

कहा जा रहा है कि दिल्ली के दक्षिण-पश्चिम जिले के छावला इलाके में लोगों ने अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली सरकार की नई शराब नीति का विरोध किया था। इससे पहले AAP ने कई ट्वीट कर आरोप लगाया कि बीजेपी की दिल्ली इकाई ने जैन के काफिले पर हमला करने के लिए अपने ‘गुंडों’ को तैनात किया क्योंकि उसे अहसास हो गया है कि वह आगामी MCD चुनाव हारने जा रही है।

यह गुंडों की पार्टी है बीजेपी - केजरीवाल

ट्विटर पर पार्टी ने कथित हमले का एक वीडियो भी शेयर किया। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक ट्वीट में कहा, ‘ये बीजेपी है। यह गुंडों की पार्टी है। जब वे हार रहे होते हैं, तो वे अपना रूप दिखाते हैं। लोग उन्हें उनकी जगह दिखाएंगे।’

पुलिस का पक्ष

यह घटना गोयला डेयरी-नजफगढ़ नाला पुलिया पर हुई। इस मामले पर दिल्ली पुलिस का भी बयान आया है। जब मंत्री जैन नजफगढ़ से गुजर रहे थे तो कुछ लोग उनकी कार के बोनट पर चढ़ गए और उनका विरोध किया। पुलिस ने बताया कि अब तक कोई शिकायत नहीं मिली है।

    follow google newsfollow whatsapp