Delhi Murder: लिव-इन पार्टनर से किया सेक्स फिर गला दबाकर मार डाला, अवैध संबंधों के शक में हत्या

TANSEEM HAIDER

17 Nov 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:30 PM)

Delhi Crime: हत्या के पहले लिव-इन पार्टनर ने पहले शारिरिक संबंध बनाए और फिर युवती की गला दबाकर हत्या कर दी।

CrimeTak
follow google news

Delhi Murder News: दिल्ली के सरिता विहार इलाके में बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है जहां पर एक लिव-इन पार्टनर (Live-in Partner) ने अपनी प्रेमिका (Girlfriend) को शक की बिनह पर गला दबाकर (Strangulate) मार डाला। युवक ने हत्या से पहले युवती से शारीरिक संबंध बनाए और नग्न हालत में युवती की हत्या कर फरार हो गया था। दरअसल आरोपी युवक नाम राहुल है।

राहुल को शक था कि उसकी प्रेमिका का किसी और युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है। यही वजह थी कि दोनों के बीच विवाद हुआ और युवक ने गला दबाकर 25 साल की युवती को मौत के घाट उतार दिया। दरअसल 11 नवंबर को मदनपुर खादर इलाके के एक फ़्लैट की चौथी मंज़िल पर पुलिस को एक युवती बेहोशी की हालत में मिली थी।

यह भी पढ़ें...

पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे डॉक्टरों ने जांच के दौरान युवती को मृत घोषित कर दिया था। युवती की पहचान दिल्ली के न मदनपुर खादर की रहने वाली गुड्डी के तौर पर हुई थी। पोस्टमार्टम के बाद खुलासा हुआ कि गुड्डी का गला घोंटकर कत्ल किया गया है।

पुलिस ने जांच शुरु की तो पता चला कि गुड्डडी के राहुल से रिश्ते थे। अब पुलिस का शक राहुल नाम के युवक पर ही गया। पुलिस को यह भी पता चला कि राहुल गुड्डी के साथ लिव-इन पार्टनर के तौर पर रहता था।

हत्या करने के बाद राहुल मौके से फरार हो गया था। बुधवार पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद राहुल ने पूछताछ में चौंकाने वाला खुलासा किया। खुलासा यह हुआ कि दरअसल 25 साल की गुड्डी की 3 साल पहले राजू नाम के एक शख्स से शादी हुई थी दोनों की एक डेढ़ साल की बच्ची भी है पति के विवाद के बाद गुड्डी अलग रहने लगी थी।

इस दौरान गुड्डी की मुलाकात राहुल नाम के एक शख्स से हुई और दोनों के बीच दोस्ती प्रेम प्रसंग में बदल गई। जीयके बाद दोनों लिव-इन रिलेशन में रहने लगे। इस दौरान राहुल को शक हुआ कि गुड्डी का किसी और युवक के साथ अवैध संबंध है इसी बात को लेकर उनमें झगड़ा होता था।

बीती 10 नवंबर की रात राहुल ने पहले गुड्डी से शारीरिक संबंध बनाए और नग्न हालत में राहुल ने गुड्डी का गला दबाकर क़त्ल कर दिया। हत्या के समय गुड्डी की डेढ़ साल की बेटी भी घर में थी जिसको राहुल ने अपने दोस्त के ज़रिए गुड्डी की मां के घर पहुचवा दिया।

    follow google newsfollow whatsapp