West Bengal Crime: पुजारी के काले कारनामे का खुलासा, नाबालिग का करता रहा रेप, हुई गर्भवती

TANSEEM HAIDER

23 Aug 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:25 PM)

Hooghly Crime: पश्चिम बंगाल के हुगली में एक पुजारी नाबालिग लड़की को डरा-धमकाकर लगातार रेप करता रहा और बोलने पर जान से मारने की धमकी दी, जब नाबालिग गर्भवती हो गई, तो पूरा मामला सामने आ गया।

CrimeTak
follow google news

Hooghly Minor Rape Case: पश्चिम बंगाल के हुगली के कोननगर में मंदिर के पुजारी (Priest) का खौफनाक चेहरा सामने आया है। धर्म और आस्था को तार-तार करते हुए 40 साल के केदारनाथ ने एक 14 साल की नाबालिग (Minor) लड़की (Girl) के साथ रेप (Rape) किया। आरोपी ने नाबालिग को जान से मारने की धमकी (Threat) दी और मंदिर के पीछे एक सुनसान इलाके में ले जाकर कई बार दुष्कर्म (Rape) किया।

ये मामला तब सामने आया जब पीड़िता की तबीयत खराब रहने लगी। जिसके बाद लड़की के घरवालों नें उसको Walls अस्पताल में भर्ती कराया। वहां पर डॉक्टरों ने बताया कि पीड़िता 5 महीने की गर्भवती है। पूछताछ करने पर पीड़िता ने अपने परिजनों को बताया कि पुजारी केदारनाथ उसको कई बार जबरन मंदिर के पीछे सुनसान इलाके में ले गया और उसके साथ रेप किया।

यह भी पढ़ें...

दुष्कर्म के बाद आरोपी ने मुंह न खोलने की भी धमकी दी। इस मामले में चंदननगर कमिश्नरेट के पुलिस कमिश्नर अमित पी जवालगी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ उत्तरपारा थाने थाने में बलात्कार और पोस्को एक्ट की धारा के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जेल भेज दिया है।

पीड़िता के आस पड़ोस के लोगों ने भी इस तरह की घटना के बाद से हैरान है। आरोपी केदारनाथ पहले से शादीशुदा है। वो अपनी पत्नी के साथ रहा करता था। लड़की के परिजनों का कहना है कि आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।

    follow google newsfollow whatsapp