Punjab Crime: अमरुद का लालच देकर बटाला में 7 साल की बच्ची से रेप, आरोपी फरार

TANSEEM HAIDER

02 Aug 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:24 PM)

Batala Minor Rape: पंजाब के बटाला में साढ़े सात साल की मासूम के साथ 21 साल के युवक ने रेप की वारदात को अंजानम दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की शुरू कर दी है।

CrimeTak
follow google news

बटाला से बिशंभर बिट्टू की रिपोर्ट

Punjab Crime News: बटाला के कादिया इलाके में 7 साल 8 महीने की बच्ची (Child) के साथ 21 वर्षीय युवक ने दुष्कर्म किया। रेप का ये शर्मनाक मामला सामने आया है। पुलिस ने बच्ची के पिता के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें...

बच्ची को इलाज के लिए बटाला के सिविल अस्पताल लाया गया है। पुलिस को मुताबिक आरोपी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है। बटाला के डीएसपी हरकिशन ने बताया कि कादिया थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरप्रीत नाम के युवक पर रेप का आरोप लगा है।

21 साल के गुरप्रीत ने बच्ची को अमरूद खिलाने के बहाने घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। रेप के बाद बच्ची की हालत खराब होने लगी तो आरोपी फरार हो गया।

बच्ची की बिगड़ती हालत देखकर परिजनों ने बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने रेप और पॉक्सो में मामला दर्ज कर बच्ची का चिकित्सकीय परीक्षण कराया। पुलिस अफसरों ने आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस अफसरों का कहना है कि फरार युवक को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।वही पीड़ित बच्ची के पिता ने न्याय की गुहार लगाई और कहा कि आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

    follow google newsfollow whatsapp