Haryana News: गया था बीवी को लेने, रास्ते में मिल गई लड़की और फिर हुआ गेस्ट हाउस में...

TANSEEM HAIDER

02 Aug 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:24 PM)

Gurugram News: संजीव नाम का शख्स अपनी पत्नी को लेने गुरुग्राम के एमजी रोड मेट्रो स्टेशन जा रहा था, रास्ते में एक महिला ने उससे लिफ्ट मांगी और संजीव ने अपनी कार में लड़की को बैठा लिया।

CrimeTak
follow google news

Gurugram Crime News: जी हां गुरुग्राम में बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। दरअसल फरीदाबाद (Faridabad) का रहने वाला एक शख्स जो मंगलवार दोपहर 12:00 बजे अपनी पत्नी (Wife) को लेने के लिए एमजी रोड मेट्रो स्टेशन जा रहा था। इसी दौरान सहारा मॉल के पास एक लड़की (Girl) ने संजीव नाम के इस शख़्स से लिफ्ट (Lift) मांगी जिसके बाद संजीव ने युवती को अपनी कार (Car) में बैठा लिया।

संजीव की कार में बैठी युवती ने अपनी बातों में फंसा कर संजीव को अपने साथ सेक्टर 39 के गेस्ट हाउस ले गई। संजीव ने पुलिस में दी अपनी शिकायत में बताया कि गेस्ट हाउस जाने के बाद उसकी नींद लग गई और जब वह जब सुबह उठा तो उसके होश उड़ गए वह महिला कमरे से ग़ायब थी।

यह भी पढ़ें...

हैरान-परेशान संजीव ने देखा तो उसके आईफोन और गाड़ी की चाबी गायब थी गेस्ट हाउस के नीचे आने पर पता चला कि गाड़ी की चाबी पास में ही एक फूलों के गमले में फेंकी गई है। दरअसल संजीव की कार में सीट के नीचे उनका लाइसेंसी रिवाल्वर रखा हुआ था।

संजीव ने जब गाड़ी की जांच की तो पता चला गाड़ी से उसका लाइसेंसी रिवाल्वर और चालीस हज़ार लेकर यह महिला फरार हो चुकी थी संजीव ने गुड़गांव पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज कराई है और आरोपी महिला की तलाश की जा रही है।

    follow google newsfollow whatsapp