Leena Nagwanshi : इंस्टाग्राम की रील्स स्टार लीना नागवंशी की मौत, पाइप से चुन्नी से लटकी लाश मिली

SUNIL MAURYA

27 Dec 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:32 PM)

Instagram Social Media reels Star Leena Nagwanshi death : इंस्टाग्राम की रील्स स्टार लीना नागवंशी की मौत, पाइप से चुन्नी से लटकी लाश मिली. छत्तीसगढ़ के रायगढ़ की घटना.

CrimeTak
follow google news

Instagram Girl Leena Nagwanshi : छत्तीसगढ़ के रायगढ़ की रहने वाली फेमस सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर लीना नागवंशी (Leena Nagwanshi) की संदिग्ध हालात में मौत हो गई. लीना का शव अपने ही घर की छत पर पाइप के सहारे लटका हुआ मिला. लीना नागवंशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थीं. इनके कई हजार फॉलोवर्स हैं. शॉर्ट वीडियो और इंस्टाग्राम पर रील्स के लिए ये लड़की काफी चर्चित रही है.

यह भी पढ़ें...

Leena Nagwanshi : बताया जा रहा है कि 26 दिसंबर की दोपहर में उसने घर की छत पर फांसी लगा ली थी. मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. इसकी सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया. पुलि कहना है कि मौत की वजह का पता लगाया जा रहा है.

लीना नागवंशी की उम्र करीब 23 साल थी. वो कई इवेंट का भी आयोजन कराती थी. इंस्टाग्राम पर लीना के 10 हजार से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. वो काफी हंसमुख थी. लेकिन अचानक उसकी मौत ने सभी को रुला दिया. परिवार के लोग इस हादसे से काफी सदमे में हैं. उनका कहना है कि किसी से भी उसकी कोई कहासुनी नहीं थी. फिलहाल, सभी एंगल पर पुलिस जांच कर रही है.

Leena Nagwanshi Death News : बताया जा रहा है कि लीना नागवंशी के पिता कंज्यूमर फोरम में सीनियर कोऑपरेटिव इंस्पेक्टर हैं. इनका परिवार रायगढ़ के केलो विहार कॉलोनी में रहता है. यहीं पर उपभोक्ता फोरम के क्वॉर्टर बने हुए हैं. इन्हीं में लीना रहती थी. 26 दिसंबर को लीना की मां बाजार गईं थीं. दोपहर के बाद घर लौटीं तो बेटी कमरे में नहीं थी. छत पर गईं तो दरवाजा बंद था.

किसी तरह से दरवाजे को खोला गया तो छत पर एक पाइप के सहारे बंधी चुन्नी से लीना का शव लटका हुआ था. इसके बाद लीना की मां ने पहले पति को सूचना दी. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की वजह स्पष्ट हो सकेगी.

    follow google newsfollow whatsapp