Chhattisgarh Crime: दुर्ग में बच्चा चोरी के शक में तीन साधुओं की पिटाई, वायरल हुआ Video

TANSEEM HAIDER

06 Oct 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:28 PM)

Durg Crime News: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में बच्चा चोरी की घटनाएं सामने आ चुकी हैं, जिसके बाद संदिग्ध लोगो की पिटाई के मामले भी सामने आने लगे हैं।

CrimeTak
follow google news

Chhattisgarh Crime News: दशहरा के दिन दुर्ग (Durg) की चरोदा बस्ती में तीन साधुओं (Saints) की पिटाई (Beaten up) का मामला सामने आया है। यह तीनों साधू राजस्थान (Rajasthan) के रहने वाले हैं। इन साधुओं को बच्चा चोर समझ कर भीड़ ने साधुओं की पिटाई शुरु कर दी। साधुओं ने भीड़ में लोगों को समझाना चाहा लेकिन इनकी बात किसी ने नहीं सुनी।

साधुओं की पिटाई का वायरल VIDEO

यह भी पढ़ें...

लोग लगातार पुलिस की मौजूदगी में साधुओं को पीटते रहे जिसके चलते उन्हें जगह-जगह चोटें आई है और वो लहूलुहान हो गए। इतना ही नहीं साधुओं को बचाने आई पुलिस पर भी लोगों ने हमला कर दिया। किसी तरह पुलिसकर्मियो नें साधुओं को भीड़ के चंगुल से बचाया।

साधुओं की शिकायत पर भिलाई-3 की पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। ये साधू दशहरा के दिन गेरुए लिबास में घूम-घूमकर भीख मांग रहे थे। इस दौरान अफवाह उड़ी कि तीनों साधु के भेष में बच्चा चोरी के इरादे से घूम रहे हैं। फिर क्या था भीड़ ने इनकी जमकर पिटाई कर दी।

पुलिस ने घायल साधुओं को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया था जहां से इलाज के बाद तीनों को छुट्टी मिल गई है। वहीं पुलिस ने इस मामले में पिटाई करने वालों के फुटेज के आधार पर मुकदमा दर्ज कर उनकी पहचान शुरु कर दी है। तीनों साधुओं के नाम राजवीर सिंह, श्याम सिंह व अमन सिंह हैं। यह तीनों राजस्थान के अलवर जिले के रहने वाले हैं।

इनके पास किसी भी प्रकार का आईकार्ड नहीं मिला है और इनकी गतिविधियां संदिग्ध लग रही है। हालांकि बच्चा चोरी जैसी कोई बात सामने नहीं आई है। फिलहाल तीनो राजस्थान से आये हुए साधुओं से पुलिस पूछताछ की जा रही है। साधुओं की पिटाई करने वाले 30 लोगों की पहचान पुलिस ने कर ली है । जानकारी के मुताबिक तीनों साधू पिछले 10-15 दिनों से दुर्ग रेलवे स्टेशन के पास बने रैनबसेरा में रुके हुए थे।

    follow google newsfollow whatsapp