Haryana Crime: मेवात में शहीद हुए डीएसपी के परिवार को एक करोड़ के मुआवजे का ऐलान

TANSEEM HAIDER

19 Jul 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:23 PM)

Haryana News: मुख्यमंत्री मनोहर लाल का बयान: नूंह में हुई घटना दु:खदायक, परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाएगी

CrimeTak
follow google news

Haryana DCP Murder: मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा है कि हरियाणा (Haryana) प्रदेश में खनन माफिया (Mining Mafia) पर लगाम लगाई जाएगी। उन्होने कहा कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा और सख्त (Strict) कार्रवाई की जाएगी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि माइनिंग इलाके के पास पुलिस चौकियां बनाई जाएंगी। माइनिंग के जाने वाले सामान और वाहनों की डेस्टिनेशन निश्चित की जाएगी। अंतर्रराज्य बॉर्डर पर भी चौकियां बनाई जाएंगी।

यह भी पढ़ें...

हरियाणा की खट्टर की सरकार ने वीर डीएसपी के परिवार को 1 करोड़ की सहायता राशि और एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की ऐलान किया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि डीएसपी सुरेंद्र कुमार ने वीरता से अपनी जिम्मेदारी निभाई है।

हरियाणा पुलिस ने डंपर की पहचान कर ली है और डंपर के मालिक के आसपास ही छिपे होने की सूचना मिली है। इस घटना की जांच के लिए प्रदेश के DGP और ADGP CID को मौके पर जाने के दिए निर्देश जारी किए गए हैं।

नूंह में अवैध खनन की सूचना मिलने पर मौके पर जांच के लिए गए डीएसपी सुरेंद्र सिंह बिश्नोई गए थे। मौके पर पहुचे डीएसपी ने पत्थर से भरे अवैध ट्रक को रोकने की कोशिश की तो खनन माफियाओं गुर्गों ने डीएसपी पर डंपर चढ़ा दिया।

    follow google newsfollow whatsapp