इस फिल्म से IDEA लेकर बीवी ने महिला को खरीदा, पति से कराया गर्भवती और बच्चा होते ही छोड़ा लावारिस, ये रियल कहानी रुला देगी

SUNIL MAURYA

11 Nov 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:09 PM)

Ajab Gajab Crime : बच्चा पैदा करने के लिए दंपति ने इस युवती के साथ किया घिनौना क्राइम, महिला को खरीद किया प्रेग्नेंट, बच्चे पैदा होते ही महिला को छोड़ा Read more crime news on Crime Tak website

CrimeTak
follow google news

Ajab Gajab Crime : फिल्मी कहानी कई बार रियल घटना पर आधारित होती हैं. तो कई बार फिल्म की कहानी देखकर कोई उसे असल जिंदगी में उतार देता है. ऐसा ही एक अजीब मामला सामने आया है. जिसमें एक शख्स अपनी पत्नी के साथ मिलकर पहले किराये पर एक महिला को घर लाता है.

फिर उसे 16 महीने तक घर में ही रखता है. बिल्कुल खुफिया तरीके से. बिना किसी बाहरी शख्स को बताए. इस दौरान उस महिला पर रिलेशन बनाने के लिए दबाव बनाया जाता है. और वो महिला प्रेग्नेंट हो जाती है. फिर उसकी डिलीवरी होती है.

यह भी पढ़ें...

बच्चे के जन्म होने के कुछ घंटे बाद ही आरोपी पति-पत्नी उसे जबरन अस्पताल से बाहर ले आते हैं और किसी सुनसान जगह पर लावारिस छोड़कर बच्चे को अपने साथ लेकर चले जाते हैं. अब ये रियल घटना पूरी फिल्मी लगेगी. काफी हद तक करीब 20 साल पहले आई एक फिल्म की तरह.

फिल्म चोरी-चोरी चुपके-चुपके जैसी घटना

ये फिल्म आई थी साल 2001 में. फिल्म का नाम था चोरी-चोरी चुपके-चुपके (Film Chori-chori Chupke-Chupke). इस फिल्म में मुख्य किरदार सलमान खान, रानी मुखर्जी और प्रीति जिंटा थीं. फिल्म की कहानी कुछ ऐसी थी कि सलमान खान और रानी मुखर्जी पति-पत्नी थे.

लेकिन इनकी कोई औलाद नहीं थी. परिवार के लोग बार-बार बच्चे के लिए कह रहे थे. लेकिन इन्हें संतान सुख नहीं मिला. लिहाजा, इन्हें एक तरीका सूझा. डांस बार गर्ल का किरदार निभा रही प्रीति जिंटा से सलमान खान दोस्ती करते हैं और अपनी पत्नी रानी मुखर्जी के कहने पर घर लाते हैं.

इसके लिए प्रीति को पैसों का लालच दिया जाता है. कहा जाता है कि अगर वो उनके लिए एक बच्चा पैदा करके देगी तो उसके काफी पैसे मिलेंगे. हालांकि, सलमान खान अपनी पत्नी से बेहद प्यार करते हैं. ऐसे में वो दूसरी महिला यानी प्रीति जिंटा से रिलेशन बनाना नहीं चाहते थे. ऐसे में रानी मुखर्जी किसी तरह से सलमान खान पर दबाव डालती है और फिर प्रीति प्रेग्नेंट हो जाती है.

इसके बाद रानी मुखर्जी भी अपने परिवार के लोगों से प्रेग्नेंसी की झूठी कहानी रचती है. वो कहती है कि वो प्रेग्नेंट है और फिर पेट पर तकिया लगाकर फोटो शेयर करती है. परिवार के सामने प्रेग्नेंसी का झूठा नाटक भी करती है.

आखिर में जब प्रीति जिंटा का बच्चा पैदा होता है तो उसे सलमान और रानी मुखर्जी ले लेते हैं और फिर प्रीति वहां चली जाती है. अब ये रियल घटना भी करीब-करीब ऐसे ही है. हालांकि, यहां पर किराए पर लाई महिला को उसकी मर्जी से नहीं बल्कि उसकी उसकी मजबूरी का फायदा उठाया जाता है.

ये है पूरा मामला

ये पूरा मामला है मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले के काठबड़ौदा गांव का. यहां रहने वाले एक प्रभावशाली व्यक्ति ने बच्चे की चाहत में इस वारदात को अंजाम दिया. वो एक युवती को नागपुर से खरीदकर ले आया था.

गांव वालों को भनक नहीं लगे इसलिए युवती को 16 महीने तक घर में छिपाकर रखा था. इस दौरान उसका शारीरिक शोषण किया गया. ये मामला कुछ दिन पहले 6 नवंबर को उस समय सामने आया जब 19 साल की युवती यहां के देवास गेट पर लावारिस हालत में मिली. पूछताछ में युवती ने बताया कि वो नागपुर की रहने वाली है.

इस युवती की दर्द भरी कहानी जान आंसू आ जाएंगे

युवती ने बताया कि उसके माता-पिता नहीं हैं. सिर्फ उसका एक छोटा भाई है. उसकी उम्र 13 साल है. इसलिए वही कुछ काम करना चाहती थी लेकिन काम भी नहीं मिल रहा था. इसी बीच, उसकी मुलाकात चंदा नाम की एक महिला से हुई. उसने शादी का भरोसा दिलाकर एक आदमी को बेच दिया. इसके एवज में उसे कुछ हजार रुपये एडवांस भी दिया.

जिस शख्स के पास उसे बेचा गया था वो शादीशुदा था. उसके दो बच्चे भी थे. दोनों बच्चे के बाद उस शख्स की पत्नी ने नसबंदी करा ली थी. इसी दौरान किसी वजह से उस दंपति के दोनों बच्चों की मौत हो गई. जिसके बाद इन्हें बच्चे नहीं हो रहे थे. लिहाजा, दोनों पति-पत्नी ने ये फैसला लिया था कि वो एक महिला के जरिए बच्चे पैदा कराएंगी और उसे फिर छोड़ देंगे.

डेढ़ साल तक छुपाकर रखा, बच्चा होते ही भगाया

उसने करीब डेढ़ साल घर में छिपाकर रखा. इस दौरान घर में मुझे जो जानकारी मिली उसके मुताबिक, उस आदमी की पत्नी को दो बच्चे हुए थे इसके बाद उसने पत्नी की नसबंदी करवा दी थी। इस बीच दंपति के दोनों बच्चे मर गए. इसलिए अब इनके बच्चे नहीं हो पा रहे थे. लिहाजा, उन्होंने ये सनसनीखेज कदम उठाया.

पीड़िता ने बताया कि दोनों ने मिलकर सहमति से बच्चा पैदा करने के लिए मुझे खरीदा. घर आने के बाद उसकी पत्नी मेरी चोटी पकड़कर मारती थी और अपने पति के साथ संबंध बनाने के लिए दबाव बनाती थी.

युवती ने बताया कि जब वो गर्भवती हुई तो वह व्यक्ति अपनी पत्नी के पेट पर तकिया बांधकर रखता था, ताकि लोगों को लगे कि वह गर्भवती है. यही नहीं, जब कभी अस्पताल जाना होता था तब मुझे कार की सीट पर लिटा देता था ताकी कोई देख न पाए.

अस्पताल में मेरी जगह पत्नी का नाम लिखवाया : पीड़िता

पीड़िता ने बताया कि देवास के निजी अस्पताल में उसकी जांच हो रही थी. वहीं पर कुछ दिन पहले ही डिलीवरी हुई. उस अस्पताल में मेरी जगह पर उसने अपनी पत्नी का नाम लिखवाया था ताकी कागजी कार्रवाई में कोई परेशानी ना आए.

बच्चे के जन्म प्रमाण पत्र में भी कोई दिक्कत ना आए. दशहरे पर उसने बच्चे को जन्म दिया था. बच्चा होते ही उसने उसे अपने पास रख लिया और एक दिन बाद ही अस्पताल से ले जाकर कार से उज्जैन में छोड़ दिया. बच्चे का जन्म ऑपरेशन से हुआ था.

इसलिए मुझे काफी दर्द भी हो रहा था लेकिन उसने बिना डॉक्टर की बात मानें मुझे दूसरी जगह थोड़ दिया. उस व्यक्ति के लोगों ने छोड़ते समय ये कहा था कि अब दिखाई मत देना. ये कहते हुए जान से मारने की धमकी भी दी और छोड़कर चले गए थे. उसके बाद से वो किसी तरह महिला वन स्टाप सेंटर पहुंची. इस मामले में पुलिस पीड़िता से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है.

    follow google newsfollow whatsapp